THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

अखिलेश ने कहा, भारत को अविकसित बनाने की फ़िराक़ में है भाजपा

एकजुट होना होगा लोकतांत्रिक और प्रगतिशील लोगों को

4,065

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा के ऊपर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा भारत को अविकसित देश बनाने की साज़िश रच रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को सत्ता से हटाने की ज़रूरत है, नहीं तो देश का विकास सम्भव नहीं है। इसके लिए सभी लोकतांत्रिक और प्रगतिशील लोगों को एकजुट होना पड़ेगा। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को उलझाकर समाज में नफ़रत फैलाकर भारत को अविकसित देश बनाने का षड्यंत्र रच रही है।

 

देश को है नए प्रधानमंत्री की चाहत:

 

akhilesh ydav

भाजपा इस देश को और समाज को ख़तरनाक स्थिति में पहुँचा रही है। देश को अब नए प्रधानमंत्री की चाहत है। संविधान की रक्षा और देश बचाने के लिए ऐसा होना भी बहुत ज़रूरी है। अखिलेश यादव ने इंटक के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सिंह के साथ आए श्रमिकों तथा भर्ती परीक्षाओं में चुने जानें के बावजूद पुलिस भर्ती से बाहर किए गए अनुसूचित जाती/अनुसूचित जनजाति और पिछड़ा वर्ग के नौजवानों से मुलाक़ात के दौरान ये बातें कहीं। उत्तर प्रदेश में इस समय योगी की सरकार है और इससे पहले अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे।

 

एकजुट होना होगा लोकतांत्रिक और प्रगतिशील लोगों को:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मीडिया कॉरपोरेट के हाथों में चला गया है। मीडिया अपना काम ठीक से नहीं कर रही है। देश के कुछ ताक़तवर लोगों ने देश की सत्ता पर क़ब्ज़ा कर लिया है और देश के ग़रीब तबके के लोगों की आवाज़ को दबायी जा रही है। अखिलेश यादव ने अपने सम्बोधन के दौरान इस बात पर ज़ोर देते हुए कहा कि देश के विकास के लिए भाजपा का सत्ता में रहना ख़तरनाक है। इसलिए भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए सभी लोकतांत्रिक और प्रगतिशील लोगों को एकजुट होना होगा। तभी जाकर देश में बदलाव आ सकेगा।

 

हर साल 2 करोड़ रोज़गार देने का किया था वादा:

akhilesh ydav

 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने नौजवानों का सपना तोड़ दिया है। आज के युवाओं का यह सपना है कि उनके पास बेहतर जॉब हो। लेकिन देश में जॉब की क्या स्थिति है, यह किसी को बताने की ज़रूरत नहीं है। मोदी जब सत्ता में आए थे तो उन्होंने कई बड़े वादे किए थे। उसमें से एक वादा रोज़गार का भी था। मोदी ने रोज़गार पर कहा था कि हर साल भाजपा 2 करोड़ नए रोज़गार सृजित करेगी। जबकि सच्चाई यह है कि मोदी की चार सालों की सरकार के दौरान भी कुल 2 करोड़ रोज़गार सृजित नहीं किए गए हैं।

 

भाजपा अपने वादों पर नहीं उतरी है खरी:

आज के युवा रोज़गार के लिए दर-दर भटक रहे हैं। पूरी दुनिया में इस समय सबसे दुखी देश भारत ही है। ऐसी आशंका है कि एक पीढ़ी बिना किसी काम के और अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किए बग़ैर बर्बाद हो जाएगी। अखिलेश यादव ने भाजपा के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा अपने वादों पर खरी नहीं उतरी है। जनता में इसे लेकर काफ़ी ग़ुस्सा भरा हुआ है। 2019 ही पहला अवसर है, लक्ष्य स्पष्ट है। लोकतंत्र बचना हमारी पहली प्राथमिकता है।

 


इसे भी पढ़ें:

 

 

 

.

 

 

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More