THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

आमिर बनाएंगे महाभारत: अद्वैत चंदन होंगे क्रिएटिव डायरेक्टर

महाभारत पर कर रहे हैं रिसर्च

5,908

आमिर इन दिनों ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान के प्रमोसन में बिजी हैं. ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान का फर्स्ट लुक जारी हो चूका है. ये एक पीरयड ड्रामा फिल्म है. ये फिल्म एक उपन्यास पर आधारित है. फिल्म इस साल नवम्बर में रिलीज होगी. आमिर और अमिताभ के साथ-साथ और भी बड़े-बड़े कलाकार इस फिल्म दिखेंगे.

 

amir khan will make mahabharat

महाभारत पर कर रहे हैं रिसर्च:

ख़बरें हैं कि आमिर इसके बाद एक पीरियड ड्रामा मूवी बनाएंगे. आमिर इन दिनों महाभारत पर काफी रिसर्च कर रहे हैं. इन सभी बातों को लेकर काफी अफवाहें भी फैली थी, आमिर ने महाभारत बनाने का विचार छोड़ दिया है. लेकिन इन चर्चाओं को झूठा साबित करते हुए उनके प्रोडक्शन हाउस ने इस बात स्वीकार किया है कि आमिर जल्द महाभारत को लेकर आएंगे. आमिर ने इस फिल्म के लिए अद्वैत चंदन को क्रिएटिव डायरेक्टर हायर किया है. अद्वैत चंदन इस से पहले भी आमिर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, बतौर डायरेक्टर सीक्रेट सुपरस्टार उनकी पहली फिल्म है.

 

दो डायरेक्टर करेंगे डायरेक्ट:

महाभारत को आमिर खुद डायरेक्ट करेंगे. आमिर चाहते हैं कि इस फिल्म को दो डायरेक्टर डायरेक्ट करें. आमिर ने दूसरे डायरेक्टर की तलाश जारी कर दी है. फिलहाल इस इस प्रोजेक्ट पर रिसर्च चल रही है. इस फिल्म को आमिर मोगुल के बाद करेंगे. रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान भी आमिर ने इस बात के संकेत दिए कि वो महाभारत बनाने जा रहे हैं.

फिल्म को 4 स्टेप्स में बनाया जायेगा. बताया जा रहा है कि रिसर्च टीम रामचरितमानस और एक बंगाली राइटर की बुक पर रिसर्च कर रही है. उन्होंने द्रोपदी के नजरिये से महाभारत को लिखा है. आमिर को ये किताब काफी पसंद आई और इसी बैकड्रॉप पर वो महाभारत को बनाना चाहते हैं


यह भी पढ़ें:-

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More