THE ADDA | Hindi News - Breaking News, Viral Stories, Indian Political News In Hindi

भरे बाजार में अर्जुन और परिणीति ने किया डांस, नमस्ते इंग्लैंड का न्यू सांग हुआ लांच

फैन्स पसंद करते हैं परिणीति और अर्जुन की जोड़ी

4,491

2007 में नमस्ते लंदन के हिट के बाद विपुल अम्रुतलाल शाह एक बार फिर इसी तर्ज पर नमस्ते इंग्लैंड लेकर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. 8 साल बाद विपुल अम्रुतलाल शाह नमस्ते इंग्लैंड के साथ बॉलीवुड डायरेक्शन में आ रहे हैं. इस बीच उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस की लेकिन डायरेक्शन वो कई साल बाद कर रहे हैं.

 

नमस्ते लंदन से अलग है नमस्ते इंग्लैंड:

नमस्ते लंदन एक प्योर लवस्टोरी है. ये स्टोरी एक पति की है जो अपनी पत्नी के प्यार के लिए घर जमाई बनकर लंदन चले जाता है. वहां वो अपनी पत्नी को प्यार का अहसास दिलाता है और उसे वापस ले आता है. नमस्ते इंग्लैंड की कहानी एक लड़की के सपनों की कहानी है. वो प्यार और शादी तो कर लेती लेकिन उसे अपने सपने बार-बार याद आते हैं. वो अपनी शादीशुदा जिंदगी से दूर इंग्लैंड भाग जाती है. वो वापस नहीं आना चाहती, लेकिन उसका पति उसे मनाने इंग्लैंड आता है और उसे दोनों के बीच के प्यार का अहसास दिलाता है, जो अब भी उन दोनों की बीच बाकी है.

 

Namaste England song Bhare Bazaar launched in Bhare Bazaar

 

फैन्स पसंद करते हैं परिणीति और अर्जुन की जोड़ी:

6 साल बाद अर्जुन और परिणीति की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएगी. इस से पहले दोनों इश्कजादे में एक साथ नजर आये थे. इश्कजादे परिणीति और अर्जुन की डेब्यू फिल्म थी. इस जोड़ी को फैन्स ने काफी पसंद किया. “एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने बताया कि अब तक के सारे कोस्टार्स में उनकी दादी को परिणीति के साथ उनकी जोड़ी सबसे अच्छी लगती हैं.” परिणीति और अर्जुन की ऑफस्क्रीन जोड़ी को भी फैन्स काफी पसंद करते हैं. दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और हर बात एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं. उनकी इसी सच्ची दोस्ती को फैन्स पसंद करते हैं. अब देखना है कि पर्दे पर इस जोड़ी को कितना सराहा जायेगा.

 

फिल्म के दो गाने हो चुके हैं रिलीज: 

अब तक फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, ‘तेरे लिए’ और ‘भरे बाज़ार में’. दोनों ही गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. कल रिलीज हुए गाने ‘भरे बाजार में’ को अब तक करीब 6.9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ये एक डांस नंबर है. इसे सोनी म्यूजिक इंडिया ने लांच किया है, गाने को विशाल ददलानी, पायल देव और बादशाह ने गाया है. इस गाने को परिणीति, अर्जुन और रैपर बादशाह पर फिल्माया गया है. गाने में अर्जुन और परिणीति की प्यार भरी नोक-झोंक बहुत लुभाती है.

 

वीडियो देखें:

 


यह भी पढ़ें:-

Loading...

Loading...

- Advertisement -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More