THE ADDA | Hindi News - Breaking News, Viral Stories, Indian Political News In Hindi

गोवा में बिग बॉस 12 लांच, 16 सितंबर से होगा शुरू

शो गोवा में लांच हुआ

Bigg boss season 12
3,889

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

छोटे परदे के सबसे दिलचस्प, विवादित और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस कलर्स पर जल्द ही शुरू होने वाला है। इसी महीने 16 सितंबर से टीवी पर शो के ग्रैंड प्रीमियर से पहले गोवा में एक ग्रैंड लॉन्च देखने को मिल रहा है।

 

16 सितंबर से शुरू होगा:

बिग बॉस शो इस बार भी सलमान खान होस्ट करेंगे। कलर्स पर 16 सितंबर को रात 10.30 बजे शो ऑन एयर होगा। हर रोज रात नौ बजे शो का प्रसारण होगा, शनिवार और रविवार को रात साढ़े 10 बजे स्पेशल शोज होंगे, जिनमें सलमान खान नजर आएंगे। लॉन्चिंग इवेंट में सलमान ने फन गेम के साथ परफॉर्म भी किया।

 

शो की थीम क्या है ?

बिग बॉस के इस सीजन में बॉलीवुड और छोटे परदे की जोडि़यां नजर आएंगी। पहली जोड़ी होगी भारती सिंह और लिंबाचिया वही दूसरी जोड़ी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और उनकी बहन इशिता दत्ता हैं।

 

कौन है शो की पहली सेलेब जोड़ी?

Bigg boss season 12
Bigg boss season 12

लॉन्चिंग इवेंट में सलमान ने इस सीजन की पहली सेलिब्रिटी जोड़ी से लोगों को मिलवाया। ये जोड़ी कोई और नहीं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की है। कुछ महीने पहले इस जोड़ी ने शादी की थी। तो ये जोड़ी इस बार बिग बॉस के घर से लोगों का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है।

 

शो गोवा में लांच हुआ:

हर साल ये पॉपुलर शो अक्टूबर में शुरू होता था, लेकिन इस साल सितंबर में ही शुरू हो रहा है। हर साल ये शो लोनावाला में लांच किया जाता था, लेकिन इस बार ये शो गोवा में लॉन्च हुआ।

 

घर में कितने जोड़ी एंट्री लेंगे:

बिग बॉस का थीम इस बार जोड़ी हैं और इसमें 21 कंटेस्टेंट होंगे। लेकिन रिश्ते आम पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाले ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज और आम आदमियों के साथ सास-बहू, चाचा भतीजा और ऑफ़िस के बॉस और उसके कर्मचारी जैसी जोड़ियों के भी हो सकते हैं। तीन सेलेब्रिटी कपल होंगे और तीन आम आदमियों की जोड़ियां। इन 12 प्रतिभागियों के बाद नौ लोग बचते हैं। इनमें तीन लोग सेलेब्स होंगे और छह आम आदमी। सभी सिंगल की तरह बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। सलमान खान इन नौ लोगों में से छह लोगों को जोड़ियों में बाँट देंगे। ये फैसला सलमान वहीं के वहीं करेंगे। बाकी बचे तीन लोगों को घर के एक अलग हिस्से में स्पेशल कंटेस्टेंट की तहत रखा जाएगा।

सलमान प्रेस के सवालों के जवाब भी पुरे मस्ती के साथ दिए। लेकिन जब उनकी फीस के बारे में कलर्स चैनल से पूछा गया तो वे इस सवाल को बहुत ही सफाई से टल गए।

 


इसे भी पढ़ें:

 

 

 

 

 

Loading...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...

- Advertisement -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More