THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

रामलीला मैदान ने भाजपा करेगी मिशन 2019 शुरू, PM मोदी देंगे कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र

0 5,653

लोकसभा चुनाव को अब ज़्यादा दिन नहीं बचे हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियाँ अपने-अपने स्तर पर होने वाले चुनाव में जीत के लिए लग गई हैं। इसी क्रम में भाजपा आज रामलीला मैदान से मिशन 2019 की शुरुआत करने वाली है। PM मोदी आज देशभर के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह नेशनल काउंसिल की बैठक का उद्घाटन करेंगे जबकि शनिवार को बैठक के समापन भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मिशन 2019′ के लिए पार्टी का मुख्य चुनावी नारा भी देंगे यह अब तक की सबसे बड़ी राष्ट्रीय परिषद होगी, जिसमें देशभर से लगभग 12 हजार प्रमुख कार्यकर्ता जुट रहे हैं।

भाजपा को भुगतना पड़ा अगड़ी जातियों के आक्रोश का ख़ामियाज़ा:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पार्टी का एक हिस्सा मानता है कि अगड़ी जाति के मतदाताओं के आक्रोश का खामियाजा उसे हालिया विधानसभा चुनावों में भुगतना पड़ा। पार्टी सूत्रों ने बताया कि ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देना, दलितों और आदिवासियों के खिलाफ अत्याचार पर कानून को मजबूत बनाने जैसे मोदी सरकार के कदमों को भी रेखांकित किया जाएगा और इसे उसकी ‘सामाजिक न्याय’परियोजना के हिस्से के तौर पर पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया, ‘मोदी सरकार ने समाज के हर तबके को सशक्त बनाया है। पार्टी विस्तार से इस बारे में बात करेगी। उन्होंने बताया कि किसानों के लिये पार्टी नीत सरकार द्वारा उठाए गए कदमों और गरीबों के कल्याण के लिये चलाई गई विभिन्न योजनाओं और आर्थिक विकास के लिये उठाए गए कदमों पर भी चर्चा की जाएगी।

करेंगे विजय अभियान की शुरुआत:

गौरतलब है कि किसानों की कर्ज माफी और राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है। इस बारे में पूछे जाने पर बीजेपी मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख और राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने बताया कि यह देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं का ‘महासंगम’ होगा जहां से हम अपने विजय अभियान की शुरूआत करेंगे। उन्होंने कहा था कि इस बैठक में हर प्रदेश से पार्टी कार्यकर्ता आयेंगे। बैठक के दौरान प्रस्ताव भी पास होंगे। यह बैठक राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से तेलगू देशम पार्टी, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी, असम गण परिषद के अलग होने और शिवसेना, अपना दल (एस), ओमप्रकाश राजभर की अगुवाई भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के साथ तल्ख रिश्तों की पृष्ठभूमि में हो रही है।


Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More