THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

दिलबर सांग पर सुष्मिता के मूव्स हुए वायरल, अब तक करीब 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

Dilbar video song of sushmita sen
3,804
SHEIN -Your Online Fashion Jumpsuit

दिलबर सांग एक बार फिर वायरल हो रहा है और इस बार वजह है सुष्मिता सेन. सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुष्मिता दिलबर के रीमेक सांग में थिरकती हुई नजर आ रही है. सुष्मिता इस वीडियो में काफी फिट लग रही है, और उनके डांस मूव्स भी कमाल के हैं. सुष्मिता हमेशा से अपने फिगर के लिए जानी जाती है. हाल ही में सुष्मिता 45 की उम्र में भी वेट लूज और फिट बॉडी को लेकर सुर्ख़ियों में आई थी.

 

90 के दशक में इस सांग को सुष्मिता पर फिल्माया गया था. जो उस समय का काफी हिट सांग रहा. इंस्टाग्राम में शेयर किये गए इस वीडियो में भी सुष्मिता का वही चार्म दीखता है जो 90 के दशक में हुआ करता था. सुष्मिता का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है अब तक इस वीडियो को करीब 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सुष्मिता ने इस वीडियो के बाद  Age is just a number की कहावत को प्रूफ कर दिया.

 

दिलबर सांग के रीमेक वर्जन को नोरा फतेही पर फिल्माया गया है. ये सांग भी काफी हिट रहा, और अब भी ट्रेंड कर रहा है. टी सीरीज ने इस सांग को 9 जुलाई को लांच किया था. इस सांग को करीब 215 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, और  वीडियो पर  लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. नोरा फतेही के हॉट बेली डांसिंग मूव्स, इस सांग को बार-बार देखने पर मजबूर करते हैं. नोरा ने इस सांग में बहुत खूबसूरती से अपने डांस को शो किया है.

 

https://www.instagram.com/p/BnbP0Y_HG9c/?utm_source=ig_web_copy_link

SHEIN -Your Online Fashion Blouse

- Advertisement -

नोरा ने सुष्मिता के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा “OMG आई लव यू, आप जैसी लेजेंड जैसा कोई परफॉर्म नहीं कर सकता है. इस के जवाब में सुष्मिता उन्हें शुक्रिया कहा और नोरा को मेजिकल बताया.


 

यह भी पढ़े: 

 

 

 

 

 

 

Loading...
Loading...

- Advertisement -

SHEIN -Your Online Fashion Blouse

- Advertisement -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More