THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

राधिका आप्टे को किया गया सोशल मीडिया में ट्रोल, नेटफ्लिक्स ने किया बचाव

4,726

राधिका आप्टे ने नेटफ्लिक्स के कई शोज में काम किया है. राधिका आप्टे एक टैलेंटेड एक्ट्रेस है, इस बात को सभी जानते हैं. राधिका नेटफ्लिक्स की अब तक करीब ३ वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. और सभी सीरीज में वो अहम किरदार प्ले कर रही हैं.
इंडियंस की नेटफ्लिक्स में बढ़ती रूचि को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने नेटफ्लिक्स इंडिया शुरू किया. नेटफ्लिक्स कई इंडियन शोज लेकर आया. उन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया.

नेटफ्लिक्स के ज्यादातर शोज में नजर आने की वजह से राधिका को काफी ट्रोल किया गया. एक ट्विटर यूजर आमिर ने ये ट्वीट किया था.

no more Radhika plz, bus ho gya 🙏

इसपे नेटफ्लिक्स ने उन्हें करार जवाब देते हुए कहा.

“The role of Aamir on this comment is also played by Radhika Apte”

ज़ोमैटो ने भी उड़ाया राधिका का मजाक

वहीं ज़ोमैटो ने भी राधिका को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया. ज़ोमैटो एक फ़ूड ऑर्डरिंग साइट है. ज़ोमैटो ने अपने ट्वीट पे बहुत सी डिशेज के नाम लिखे और उनके आगे पनीर लिख दिया. और निचे ये कैप्शन दिया.

“And you thought only Radhika is versatile.”

“And you thought only Radhika is versatile.”

 

इस ट्वीट का जवाब देते हुए नेटफ्लिक्स ने ज़ोमैटो के ट्वीट पर ही राधिका का नाम लिखकर कहा – ” Well, she is everywhere.”

 

नेटफ्लिक्स की ज्यादातर वेब सीरीज का में पार्ट होने कि वजह से नेटफ्लिक्स आजकल हर जगह राधिका का बचाव कर रहा हैं. जाहिर सी बात हैं नेटफिलिक्स नहीं चाहता है कि उनकी ज्यादातर सीरीज का हिस्सा बनी राधिका का इस तरह मजाक उड़े.

 

मीम्स में भी ट्रोल हो रही है राधिका
राधिका मीम्स के जरिये भी काफी ट्रोल की जा रही हैं. इन सभी मीम्स पर राधिका का कहना हैं कि मुझे मीम्स काफी पसंद हैं और मेरे ऊपर बने मीम्स काफी मजेदार हैं। लेकिन हां, मुझे बहुत ज्यादा अटेंशन मिल रहा है जिसकी मुझे आदत नहीं रही है। इसके अलावा मुझे वह विडियो भी काफी पसंद आया जो स्ट्रीमिंग सर्विस ने तैयार किया है। मुझे लगता है कि वह विडियो काफी फनी है।’

netflix

नेटफ्लिक्स ने मीम्स का जवाब कुछ इस तरह दिया.

netflix


यह भी पढ़े: 

 

 

 

 

 

 

 

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More