THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

जिओ का नया प्रोडक्ट 999 रूपये में लॉन्च, जानें क्या क्या है खूबियां

0 279

जिओ का नया प्रोडक्ट 999 रूपये में लॉन्च, जानें क्या क्या है खूबियां

रिलायंस जियो ने भारत में अपने JioFi  लाइनआप का विस्तार करते हुए नए JioFi 4GLTE हॉटस्पॉट डिवाइस को लॉन्च कर दिया है ! जिसकी कीमत 999 रूपये राखी गई है. जिओ के इस नए मॉडल का नाम JioFi JMR815 रखा गया है, जिससे ग्राहक एक्सक्लूसिव तौर पर फिल्पकार्ट से ख़रीद सकेंगे. जिसमें ग्राहकों को एक साल की वारंटी दी जाएगी.जिओ का नया प्रोडक्ट 999 रूपये में लॉन्च, जानें क्या क्या है खूबियां

कम्पनी के दावे के मुताबिक इस हॉटस्पॉट डिवाइस की डाउनलोड स्पीड 50Mbps तक है. ग्राहकों को रिझाने के लिए इस डिवाइस को ‘डिवाइस इन इंडिया’ टैगलाइन दी गई है. JIO के पुराने JioFi  डिवाइस का शेप अंडाकार था. वही इस डिवाइस को गोलाकार डिजायन में बनाया गया है. इसमें पवार ऑन, ऑफ व WPS आदि बटन दिए गए हैं.

गैजेट्स 360 की रिपोर्ट के अनुसार, इस डिवाइस में बैटरी, 4G और Wi – Fi सिग्नल के नोटिफिकेशन के लिए इंडिगेटर लाइट्स भी दी गई हैं. इस डिवाइस को 32 यूजर्स हाई-स्पीड डेटा नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें एक USB से और बांकी 31 Wi – Fi से कनेक्ट हो पाएंगे, कनेक्ट होने के बाद स्मार्टफोन्स पर जिओ 4G वॉयस ऐप के जरिये HD वॉयस और वीडियो कॉल्स भी किये जा सकते हैं. इसके अलावा इसमें ALT3800 प्रोसेसर दिया गया है ये FDD – Band 3, Band 5 और TDD-Band 40 को सपोर्ट करता है.

साथ ही साथ इस नए JioFi में कार्ड स्लॉट भी दिया गया है जिसमें आप स्टोरेज को 64GB तक बढ़ा सकते हैं. इस डिवाइस में 3000mAh की बैटरी लगी हुई है.


यह भी पढ़ें :कहीं आप अपने स्मार्टफोन को गलत तरीके से तो चार्ज नहीं कर रहे हैं

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More