THE ADDA | Hindi News - Breaking News, Viral Stories, Indian Political News In Hindi

- Advertisement -

मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, कंगना पर बने मीम्स हुए वायरल

एक्शन रोल में नजर आएंगी कंगना

0 5,446

मणिकर्णिका का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. 2 अक्टूबर के दिन इस ट्रेलर को रिलीज किया गया था. मूवी को 25 जनवरी 2019 को रिलीज किया जायेगा.

 

kangna-ranaut-manikarnika-movie-trailer-launched

 

पीरियड ड्रामा है मणिकर्णिका:

एक्शन और ड्रामा से भरपूर ये फिल्म ऐतिहासिक कैरेक्टर रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है. ये फिल्म उस दौर की कहानी कहती है जब अंग्रेजों का भारत पर आधिपत्य था. अंग्रेजों से आज़ादी की लड़ाई के लिए 1857 के क्रांति लाई गई थी. ये क्रांति पूरे भारत में फैली थी और इस लड़ाई को भारत के अलग अलग राज्यों में लड़ा गया था. इस क्रांति के मुख्य आधार थे- तात्या टोपे, रानी लक्ष्मी बाई, बहादुर शाह जफर, नाना साहब. रानी लक्ष्मी बाई ने झाँसी से इस युद्ध को लड़ा था और अंग्रेजी प्रशासन के गिरफ्त में रहना नामंजूर किया था.

 

एक्शन रोल में नजर आएंगी कंगना:

रानी लक्ष्मी बाई की कहानी हम सब के जीवन में एक प्रेरणा श्रोत है. कंगना रनौत इस ऐतिहासिक फिल्म को परदे पर लाने जा रही है. ट्रेलर में कंगना मणिकर्णिका के अवतार में जंच रही हैं. फिल्म में उनके कईं एक्शन सीन भी हैं, और ये सभी एक्शन सीन्स कंगना ने खुद किये हुए हैं. मणिकर्णिका फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगारला मुंडी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का कुछ हिस्सा कंगना ने भी डायरेक्ट किया है. लेकिन इस बात का क्रेडिट कंगना नहीं लेना चाहती हैं.

 

kangna-ranaut-manikarnika-movie-trailer-launched

 

विवादों से घिरी मणिकर्णिका:

रिलीज से पहले ही कंगना की फिल्म मणिकर्णिका सुर्ख़ियों में हैं. कंगना पर फिल्म में दखलंदाजी का आरोप लग चूका हैं. कंगना की दखलंदाजी के वजह से सोनू सूद और कुछ अन्य कलाकारों ने फिल्म को आधे में ही छोड़ दिया.

ट्रेलर के लांच होते ही कंगना को व्यूवर्स ने आड़े हाथों लिया हैं. अनुष्का के बाद कंगना को मीम्स के जरिये टारगेट किया जा रहा हैं. ट्रेलर में कंगना के खून लगे चेहरे पर काफी मीम्स वायरल हो रहे हैं. लोग उन्हें शेयर कर रहे हैं और उनपे फनी कमेंट्स कर रहे हैं.


यह भी पढ़े:

 

Loading...

Loading...

- Advertisement -

Comments
Loading...