THE ADDA | Hindi News - Breaking News, Viral Stories, Indian Political News In Hindi

- Advertisement -

“कसौटी जिंदगी की” फिर लौटेगा पर्दे पर

शाहरुख़ ने किया प्रोमो लॉच

2,885

बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन में भी सीक्वेल और रीमेक का दौर चल पड़ा है. टीवी सीरियल क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर एक बार फिर टीवी में कुछ नया लेकर आ रही हैं. एकता कपूर टीवी के फेवरेट शो “कसौटी जिंदगी की” को वापस ला रही है. 18 साल बाद एकता कपूर इस टीवी सीरियल का सीजन 2 लेकर आ रही हैं.

 

शाहरुख़ ने किया प्रोमो लॉच:

शाहरुख़ खान को बॉलीवुड का किंग ऑफ़ रोमांस कहा जाता है. जाहिर सी बात है, टीवी पर्दे की सबसे पसंदीदा प्रेम कहानी को किंग खान की जुबानी कहा जाये इस से बेहतर और क्या हो सकता है. रविवार को कसौटी जिंदगी की 2 का प्रोमो लांच किया गया. इस प्रोमो में शाहरुख आपको प्यार के बारे बात करते हुए नजर आएंगे.

 

Kasautii Zindagii Kay
Kasautii Zindagii Kay

 

क्या कहते हैं शाहरुख़:

शाहरुख़ प्रोमो में बताते हैं : “रेल की पटरियों को कभी गौर से देखा है? एक अजीब सा रिश्ता होता है इनके बीच। मीलों तक साथ चलती हैं लेकिन कभी एक नहीं हो पाती। अनुराग और प्रेरणा…इनकी भी कहानी कुछ ऐसी ही है। एक जमीन तो दूजा आसमान। सदियों से संग पर फिर भी दूरियां बरकरार। आखिर चाहत के सफर में कितनी कसौटियों से गुजरेगा इनका प्यार।”

 

सीजन 2 में क्या है नया:

प्रोमो के मुताबिक सीजन 2 के  एक्टर नए होंगे. टीवी के ओरिजिनल सीरियल कसौटी जिंदगी की से अभी तक सिर्फ 2 किरदारों को इंट्रोड्यूस किया गया है. प्रोमो में अनुराग और प्रेरणा को ठीक उसी तरह प्रेजेंट किया गया है जैसे ओरिजिनल शो में किया गया था. प्रोमो की रिलीज के बाद से टीवी सीरियल्स को काफी समय से देख रहे लोगों की यादें ताजा हो सकती है.

एरिका फर्नांडिस, प्रेरणा का रोल प्ले करते हुए नजर आयेंगी. एरिका टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं. एरिका को असली पहचान ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ मिली. एरिका एक फेमस यू ट्यूबर और ब्यूटी बोल्गर भी है. वहीं टीवी इंडस्ट्री के फेमस फेस पार्थ समथान इस सीजन में अनुराग की भूमिका में दिखेंगे.

 


इसे भी पढ़ें:

 

 

 

 

 

 

Loading...

Loading...

- Advertisement -

Comments
Loading...