THE ADDA | Hindi News - Breaking News, Viral Stories, Indian Political News In Hindi

- Advertisement -

अब अपने पार्टनर पर आसानी से रख सकते हैं इन एप्स की मदद से नज़र

एप्स का इस्तेमाल दिल के करीबी लोगों से जुड़ने में करें, जासूसी में नहीं

2,532

मोहब्बत और जंग में कहते हैं कुछ भी जायज है। लेकिन शक किसी भी रिश्ते को तोड़ने में सबसे पहला कारण होता है। क्या आपको भी अपने बॉयफ्रेंड या पति पर शक है। इसके अलावा आपको लगात है की हर वक्त उनसे जुड़े रहना, सारी जानकारियां रखना लगभग असंभव सा है और बातचीत से भी मामला सुलझ नहीं सकता तो टेंशन मत लीजिए, क्योंकि आप स्मार्टफोन के जमाने में रहते है। शायद ही ऐसा कोई दिन होगा की आप स्मार्टफोन के ऐप्स को यूज किए बिना अपने दिन गुज़रता हो। कही ना कही यही बात है की दिन प्रतिदिन नए ऐप्स बन रहे है। यहां हम आपको ऐसे कुछ ऐप्स के बारे में बता रहे हैं, जिससे आप जान सकते हैं कि इस वक्त आपका पार्टनर क्या कर रहा है और कहाँ है? हालांकि, हम तो आपको यही सलाह देंगे कि इन एप्स का इस्तेमाल दिल के करीबी लोगों से जुड़ने में करें, जासूसी में नहीं।

 

 

इन एप्स से रखें नज़र:

कपल ट्रैकर:

इस एप्प को अपने बॉयफ्रेंड या पति के फ़ोन में इनस्टॉल करने से आप उसके फ़ोन कॉल, टेक्स्टिंग मैसेज, लोकेशन, डिलीटेड मैसेज सब देख सकते है और साथ ही फेसबुक एक्टिविटी को भी ट्रैक कर सकते है। इस एप्प ने डिस्क्लेमर तो डाल ही दिया है की आप अपने बॉयफ्रेंड की मर्जी के बिना इसे उसके फ़ोन में इनस्टॉल नहीं कर सकते है, लेकिन ऐसा थोड़ी ही होता है।

 

कपल मॉनिटर:

अगर आपको अपने पार्टनर के फोन में स्टोर्ड वीडियोज, फोटोज, ऑडियो रिकॉर्डिंग्स की जानकारी लेनी है तोइस एप्प के जरिए आसानी से मिल सकती है। तो देर किस बात की, आज की अपने पार्टनर के फ़ोन में ये एप्प इनस्टॉल करें।

 

ट्रैक कपल:

अपने पार्टनर की कॉल, मेसेज डीटेल्स पाने के लिए आप इस एप्प को इंस्टॉल कर सकते हैं। जीपीएस लोकेशन के साथ-साथ आप इनकमिंग-आउटगोइंग स्टफ्स पर भी नज़र रख सकते हैं।

 

कपल कीपर:

अगर आपको किसी की लोकेशन ट्रैकिंग, ऐक्टिविटी डीटेल्स आदि की जानकारी चाहिए तो आप इस एप्प के जरिए आसानी से पा सकते हैं। टेक्स्ट मेसेज, कॉल हिस्ट्री के साथ-साथ आप अपने पार्टनर के फोन की बैटरी,फ्लैशलाइट पर भी अपना कंट्रोल रख सकते हैं।

 

फाइंड पार्टनर:

फ़ाइंड पार्टनर एप्प के जरिए आप अपने पार्टनर, परिवार आदि की लोकेशन ट्रैक कर सकते हैं। बेस्ट रिजल्ट के लिए अपना जीपीएस, डेटा हमेशा ऑन करके रखें। यह एप्प बाकी लोकेशन फाइंडर एप्स की तरह ही काम करता है। एक बार रजिस्टर होने के बाद आपको कहीं साइन-अप करने की जरूरत नहीं पड़ती। इस एप्प को अपने पार्टनर के फ़ोन में आज ही इनस्टॉल करें, और जानें की आपके पार्टनर कब कहा रहते हैं।

 


 

Loading...

Loading...

- Advertisement -

Comments
Loading...