THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

सड़क 2 के साथ महेश भट्ट 20 साल बाद फिल्म निर्देशन में लौटेंगे

सड़क का सीक्वेल होगी सड़क-2

5,022

महेश भट्ट ने आज अपने जन्मदिन पर बॉलीवुड फैन्स को खास तोहफा दिया है. फिल्ममेकर महेश भट्ट की आज 70 वीं सालगिरह है. इस मौके पर उन्होंने एक खास अनाउंसमेंट की है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये सड़क 2 को लाने की घोषणा की. इस फिल्म के जरिये वो 20 साल बाद निर्देशन में लौटेंगे. इस फिल्म की स्टारकास्ट को भी फाइनल कर लिया गया है. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे. इनके अलावा ओरिजनल सड़क फिल्म के स्टार्स पूजा भट्ट और संजय दत्त का नाम भी सड़क 2 में शामिल है.

आदित्य रॉय कपूर इस से पहले भी भट्ट कैम्प के अंडर काम कर चुके हैं, लेकिन आलिया भट्ट की इस प्रोडक्शन के साथ पहली फिल्म होगी.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

 

सड़क का सीक्वेल होगी सड़क-2:

सड़क 2, फिल्म सड़क का ही सीक्वेल होगी. 1991 में आई सड़क में संजय दत्त और पूजा भट्ट की अहम भूमिकाएं थी. ये फिल्म सेक्स वर्करस की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में एक जवान लड़का एक प्रॉस्टिट्यूट के प्यार में पड़ जाता है, और उस लड़की को ब्रॉथेल से छुड़ाना चाहता है. फिल्म में बहुत से अप्स एंड डाउन हैं. सड़क 90 के दशक की हिट फिल्मों में शुमार रही. फिल्म का एक सांग ‘तुम्हे अपना बनाने की कसम खाई है’ भी उस समय के हिट गानों में से एक रहा.

सड़क 2 में महेश भट्ट की दोनों बेटियां पहली बार एक साथ नजर आएंगी. महेश भट्ट की तरफ से दोनों बेटियों को ये खास तोहफा है. आलिया भट्ट की अपने पापा के साथ ये पहली फिल्म होगी. आलिया ने इस बात की खुशी जाहिर करते हुए एक ओपन लेटर अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया.

 

सड़क 2 का प्रोमो रिलीज हो चूका है. इस प्रोमो में ओरिजिनल सड़क की फ्लैशबैक मेमोरीज को दिखाया गया है. प्रोमो के एंड में फिल्म की स्टारकास्ट और रिलीज डेट को रिवील किया गया है. फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

 

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More