THE ADDA | Hindi News - Breaking News, Viral Stories, Indian Political News In Hindi

नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- पंजाब में डकैतों का साथ दे रही है भाजपा

जाँच की धमकी देती है भाजपा

0 5,956

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

पूर्व क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को कौन नहीं जानता है। कुछ समय पहले तक ये कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में जज के तौर पर लोगों से बात-बात पर ताली ठुकवाते थे। आए दिन सिद्धू कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं, जिसकी वजह से वह चर्चा में बने रहते हैं। पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। सिद्धू ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार बताए कि राफ़ेल डील में जो 10 हज़ार करोड़ ज़्यादा लगे हैं वो किसकी जेब में गए?

 

जाँच की धमकी देती है भाजपा:

navjot-singh-sidhu-attack-on-bjp-said-about-punjab-politics

बता दें नवजोत सिंह सिद्धू ने नोटबंदी के मामले पर भी मोदी सरकार को घेरा। नोटबंदी पर हमला करते हुए सिद्धू ने कहा कि क्या ढाबे में, घरों में और दुकानों पर काम करने वाले मज़दूर माँ-बहन और बेटे चोर हैं। अगर नहीं तो ये बताएँ की चोर कौन है? स्विस बैंक में लाखों करोड़ों रुपए चोरी कर जमा करने वाले कहा गए? सिद्धू ने भाजपा पर हमला तेज़ करते हुए कहा कि भाजपा ने डकैतों के साथ हाथ मिलाया है। भाजपा भय की राजनीति करती है। गोलियाँ चलवाती है, जाँच की धमकी देती है। एजेंसी पीछे लगवाती है।

 

भाजपा को छोड़कर चुना पंजाब को:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस में आने से पहले सिद्धू भाजपा में ही थे। उस समय वह भाजपा की जमकर तारीफ़ करते थे और कांग्रेस पर हमला करते थे। आज समयब अदल गया है और सिद्धू भाजपा को छोड़कर कांग्रेस में हैं। सिद्धू ने आगे कहा कि मैंने भाजपा इसलिए छोड़ी, क्योंकि जो राष्ट्रधर्म की बात करते थे वो तस्करों और डकैतों के साथ खड़े हो गए। वो पंजाब में भाजपा को गिरवी रखकर चले गए। मैंने भाजपा को छोड़कर पंजाब को चुना।

 

भाजपा क्यों नहीं हटा लेती अपने मुख्यमंत्री को:

navjot-singh-sidhu-attack-on-bjp-said-about-punjab-politics

अमृतसर रेल हादसे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि, मेरी पत्नी रेल की पटरी पर नहीं खड़ी थी। उसे 6 जगह जाना था। जबकि बादल का कहना है कि अमृतसर रेल हादसे के लिए सिद्धू सीधे तौर पर ज़िम्मेदार है। सिद्धू ने कहा कि उस दिन तो मैं केरल में था। अगर यही करना था तो यूपी में 325 बच्चों की मौत हो गयी तो क्यों भाजपा अपने मुख्यमंत्री को क्यों नहीं हटा लेती है। काशी में पुल गिरा तो पीएम को पर्ची पकड़ा दो। सिद्धू ने कहा कि हादसे में मृतकों के 6 परिवारों को 8 हज़ार रुपए महीना दे रहा हूँ और सारी ज़िंदगी दूँगा।

 

गिरगिट से भी जल्दी रंग बदलती है भाजपा:

सिद्धू ने आगे कहा, उनकी ज़िम्मेदारी ताउम्र मेरी रहेगी। बाक़ी जो भी आया लाशों की राजनीति की और चले गए। इसलिए मैं जीतता हूँ। सिद्धू ने भाजपा के बाद अकाली दल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मेरी माँ कहती थी कि किसी का बुरा वक़्त आए तो उसे छोड़ना नहीं। आज पंजाब का बुरा हाल है, इसलिए मैं पंजाब के साथ हूँ। मेरे सामने सवाल यह था कि मैं पंजाब के साथ रहूँ या डकैतों और तस्करों का साथ देने वाले के साथ रहूँ। गिरगिट भी इतनी जल्दी रंग नहीं बदलती है, जितनी जल्दी भाजपा रंग बदलती है।

 

 


 

Loading...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...

- Advertisement -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More