THE ADDA | Hindi News - Breaking News, Viral Stories, Indian Political News In Hindi

कैमरे को देखते ही बुरी तरह से घबराई प्रियंका चोपड़ा, एंगजमेंट रिंग उतारकर….

अपने 36वें जन्मदिन पर प्रियंका ने की थी निक से सगाई

2,995

बॉलीवुड की दुनिया को चमक-धमक की दुनिया भी कहा जाता है। इस चमक-धमक की दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसी बातें होती रहती हैं, जो मीडिया में सुर्ख़ियाँ बन जाती हैं। बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा यहाँ के स्टार्स के निजी जीवन के बारे में बात होती है। हर कोई अपने चाहने वाले अभिनेता-अभिनेत्री के बारे में सबकुछ जानना चाहता है, ऐसे में मीडिया भी खोज-खोजकर ऐसी ही ख़बरें निकालती है। इसी चक्कर में कई बार कुछ सितारों की निजी ज़िंदगी भी सरेआम हो जाती है। कैमरे की आदत वाले ये स्टार्स ख़ुद को छुपाते हुए नज़र आते हैं।

 

आज देखना भी पसंद नहीं करते एक-दूसरे को:

बॉलीवुड के रिश्तों की बात की जाए तो यहाँ रिश्ते हर दिन बदलते रहते हैं। आज जो किसी के साथ घूमता हुआ दिखाई देता है, कल वहीं किसी और के साथ घूमता हुआ दिखाई दे सकता है। तभी तो यह कहा जाता है कि सितारों के रिश्ते और मुंबई की बारिश का कोई भरोसा नहीं होता है, दोनो कहीं भी कभी भी शुरू हो जाती हैं। इसी तरह स्टार्स के रिश्ते भी हैं, आज किसी के साथ हैं तो कल किसी और के साथ होंगे। कल तक जो लोग बॉलीवुड में एक दूसरे के साथ जीने-मरने की क़समें खाते थे, आज वो एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

 

अभी तक नहीं आया प्रियंका का कोई बयान:

priyanka chopra

बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियाँ हैं, लेकिन कुछ अभिनेत्रियों की चर्चा ज़ोरों पर की जाती है। उन्ही में से एक हैं प्रियंका चोपड़ा यानी पीसी। आजकल पीसी किसी और वजह से नहीं बल्कि अपने नए बॉयफ़्रेंड निक जोनास की वजह से ख़ूब चर्चा में छाई रहती हैं। आए दिन दोनो की कोई ना कोई फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती है। पिछले दिनों यह ख़बर आयी थी कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से सगाई कर ली है और जल्दी ही दोनो शादी के बंधनमे भी बँधने वाले हैं। हालाँकि अभी तक इसपर प्रियंका चोपड़ा का कोई बयान नहीं आया है।

 

प्रियंका की हरकत साफ़-साफ़ हो गयी कैमरे में क़ैद:

हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है। इसमें प्रियंका चोपड़ा अपनी एंगेजमेंट रिंग छुपाती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल सोमवार की सुबह को प्रियंका चोपड़ा एक इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुँची। दिल्ली एयरपोर्ट पर जैसे ही प्रियंका ने पैपराज़ी को देखा, हड़बड़ी में अपनी ऊँगली से रिंग उतारी और उसे अपनी जेब में रख ली। रिंग भले ही कैमरे में क़ैद ना हो पायी हो, लेकिन प्रियंका की यह हरकत साफ़-साफ़ कैमरे में क़ैद हो गयी। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सवाल किया है कि आख़िर प्रियंका इसे छिपाना क्यों चाहती हैं।

 

अपने 36वें जन्मदिन पर प्रियंका ने की थी निक से सगाई:

priyanka chopra

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब इवेंट में शामिल होने के लिए प्रियंका पहुँची तो उनकी ऊँगली में कोई रिंग थी। इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा की ख़ूबसूरती देखते ही बन रही थी। सबकी नज़रें प्रियंका के रिंग पर ही थी। लेकिन आपको बता दें कि प्रियंका ने अपनी इंगेजमेंट रिंग छुपा ली और अपने ड्रेस से मैच करती हुई कोई दूसरी रिंग पहन ली थी। पिछले दिनों की विदेशी मीडिया से यह ख़बरें आयी थी कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने 36वें जन्मदिन पर बॉयफ़्रेंड निक जोनास के साथ सगाई कर ली है। प्रियंका और निक एक-दूसरे को काफ़ी समय से डेट कर रहे थे।

 

बिज़ी होने की वजह से प्रियंका ने छोड़ दी सलमान खान की फ़िल्म भारत:

ख़बरों के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से 18 जुलाई को लंदन में सगाई की थी। प्रियंका चोपड़ा की सगाई की भनक किसी को कानों-कान नहीं लगी थी। प्रियंका ने इसी दिन अपना 36वाँ जन्मदिन मनाया और बॉयफ़्रेंड निक के साथ सगाई भी कर ली। इसके बाद यह भी ख़बर आयी कि अपने इंगेजमेंट और शादी में बिज़ी होने की वजह से प्रियंका ने सलमान खान की फ़िल्म भारत को भी छोड़ दिया है। सूत्रों के अनुसार प्रियंका अपना पूरा ध्यान अपने रिश्ते पर देना चाहती हैं। इंगेजमेंट की ख़बर आने से पहले जब प्रियंका चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर आयी थीं तो उनकी रिंग फ़िंगर में एक अँगूठी दिखी थी। तभी लोगों ने क़यास लगाया था कि प्रियंका की सगाई हो चुकी है।

 

प्रियंका ने निक को मिलवाया था अपनी माँ से:

priyanka chopra

बाद में वायरल हुई प्रियंका की तस्वीरों ने सारी सच्चाई सामने रख दी। सूत्रों के अनुसार ऐसी भी ख़बरें हैं कि प्रियंका जल्दी ई बॉयफ़्रेंड निक के साथ शादी के पवित्र बंधन में ही बँधने वाली हैं। इसी वजह से तो उन्होंने सलमान खान की फ़िल्म भारत को छोड़ दिया। शादी की ख़बरें उसी समय से तेज़ हो गयी थी जब से प्रियंका चोपड़ा निक के साथ भारत आयी हुई थीं। मुंबई में प्रियंका ने निक को अपनी माँ से भी मिलवाया था। उस समय प्रियंका की माँ ने कहा था कि वह निक के बारे में इतनी जल्दी कोई राय नहीं बना सकती हैं। जबकि कुछ ही दिनों बाद बात शादी तक भी पहुँच गयी।

 

 

आख़िरी बार जय गंगाजल में दिखी थी प्रियंका:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का बॉयफ़्रेंड निक जोनास प्रियंका से लगभग 11 साल छोटा है। निक एक अमेरिकी सिंगर, राइटर हैं। प्रियंका और निक की मुलाक़ात एक कॉमन दोस्त के ज़रिए अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के दौरान हुई थी। प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको की वजह से हॉलीवुड में भी छा गयी और उन्होंने ड्वेन जॉनसन के साथ बेवॉच में भी काम किया, अब ख़बर यह भी आ रही है कि प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड की एक अन्य फ़िल्म में दिखाई देने वाली हैं। बॉलीवुड में प्रियंका को आख़िरी बार जय गंगाजल में देखा गाय था।

 

हॉलीवुड में भी चलाया है अपनी अदाओं का जादू:

अगर प्रियंका चोपड़ा के फ़िल्मी सफ़र की बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फ़िल्मों में काम किया है। प्रियंका चोपड़ा ने फ़ैशन, मैरी कॉम, बाज़िराव मस्तानी, सात ख़ून माफ़ जैसी फ़िल्मों में काम किया है। इन्होंने अपने अभिनय का लोहा बॉलीवुड में मनवाया है। प्रियंका चोपड़ा के अभिनय की वजह से ही आज इनके देश-विदेश में करोड़ों फ़ैन हैं। अब प्रियंका केवल बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी हीरोईन बन गयी हैं। इन्होंने अपनी अदाओं का जादू हॉलीवुड में भी चलाया है।

 


इसे भी पढ़ें:  

 

 

 

 

 

Loading...

Loading...

- Advertisement -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More