THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

नूतन की पोती प्रनूतन बनेंगी जहीरो की हीरोइन: सलमान करेंगे लॉन्च

सलमान और मोहनीश हैं काफी अच्छे दोस्त

47
SHEIN -Your Online Fashion Jumpsuit

सलमान खान इन दिनों गॉड फादर बनने में व्यस्त हैं. सलमान खान ने काफी सारे एक्टर्स, सिंगर्स को प्लेटफॉर्म दिया है. सलमान हमेशा से ही अपनी दिलेरी के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने इंडस्ट्री के बहुत से लोगों के कॅरिअर सँवारे हैं. इन दिनों सलमान अपने बहनोई की लांचिंग मूवी लवरात्रि के प्रमोशन में बिजी हैं. इस मूवी को खुद सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. सलमान हमेशा से नए लोगों को मौका देते हैं. इस फेहरिस्त में कुछ और नाम जुड़ने जा रहा है.

 

सलमान की नयी फिल्म की हीरोइन:

लेजेंड्री एक्ट्रेस नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन जल्द ही सलमान की नयी फिल्म की हीरोइन होंगी. प्रनूतन को करीब 100 चेहरों के ऑडिशन के बाद चुना गया था. प्रनूतन एक वकील हैं और मुंबई में एक अच्छी लॉ फर्म में काम भी कर चुकी हैं. डायरेक्टर नितिन कक्कड़ ने प्रनूतन को इंस्टाग्राम के जरिये ढूंढा था. इसके बाद वो फिल्म के प्रोडूसर्स मुराद खेतानी, अश्विन वर्दे ने भी इस बात पर सहमति जताई और सलमान खान भी प्रनूतन के फेस से काफी इम्प्रेस थे. इसके बाद एक मीटिंग के दौरान प्रनूतन ने भी फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी.

 

सलमान और मोहनीश हैं काफी अच्छे दोस्त: 

सलमान और मोहनीश की दोस्ती बहुत पुरानी है, दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं. मोहनीश बहल और सलमान ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों जैसे- हम आपके हैं कौन और हम साथ-साथ हैं में साथ काम किया है. इन फिल्मों में मोहनीश, सलमान के बड़े भाई के रूप में दिखे. इसके अलावा भी दोनों एक साथ कई फिल्मों में दिखे. सलमान, मोहनीश को प्यार से मोन्या बुलाते हैं.

 

SHEIN -Your Online Fashion Blouse

- Advertisement -

 

प्रनूतन को लेकर सलमान काफी एक्साइटेड हैं. सलमान ने अपने ट्वीट इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा- “Yeh lo! Zahero ki heroine mil gayi. Swagat karo Pranutan Bahl ka. Proud to introduce Nutanji’s granddaughter & Monya’s daughter to the big screen.”

 

कौन है जहीरो?

जहीरो यानी जहीर इकबाल. जहीर इकबाल सलमान के बचपन के दोस्त इकबाल के बेटे हैं. इकबाल के बारे में बताते हुए सलमान कहते हैं कि बचपन में इकबाल उन्हें पैसे खत्म हो जाने पर पैसे दिया करते थे. सलमान का अपने दोस्तों के साथ खास बॉन्ड रहा है. सलमान के ये दोस्त फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते है. अपनी दोस्ती निभाते हुए सलमान इकबाल के बेटे जहीर इकबाल को लांच कर रहे हैं. वो उन्हें प्यार से जहीरो कहते हैं.


यह भी पढ़ें:-

Loading...
Loading...

- Advertisement -

SHEIN -Your Online Fashion Blouse

- Advertisement -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More