THE ADDA | Hindi News - Breaking News, Viral Stories, Indian Political News In Hindi

सपना चौधरी के पंजाबी गाने पर इस डाँस ने मचाया धमाल, वीडियो जमकर वायरल

2,512

सपना चौधरी के बारे में किसी को कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है। सपना चौधरी का नाम सुनते ही आँखों के सामने उनके बेहतरीन डाँस की झलक आ जाती है। सपना चौधरी के बिग बॉस सीज़न 11 से आने के बाद उन्हें पूरे देश के लोग जानने लगे हैं। सपना के चाहने वलों की संख्या आए दिन बढ़ती ही जा रही है। एक समय था जब सपना चौधरी के बारे में केवल हरियाणा के लोग ही जानते थे, लेकिन अब सपना को पूरे देश में डांसर के तौर पर पहचान मिली मिली है।

हर कार्यक्रम में जुटते हैं हज़ारों लोग:

सपना चौधरी के किसी भी कार्यक्रम में हज़ारों लोगों की भीड़ जुट जाती है। अब सपना ने भोजपुरी जगत में भी अपना झंडा फहरा दिया है, जी हाँ सपना चौधरी ने पिछले दिनों भोजपुरी की सुपरहिट फ़िल्म ‘बैरी कंगना’ के सिक्वल ‘बैरी कंगना-2’ के लिए एक आइटम सॉंग किया था। जो रिलीज़ होते ही जमकर वायरल हो गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें ‘बैरी कंगना-2’ में रवि किशन और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं।

लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं सपना के डाँस को:

sapna chaudhary song
Source: livehindustan

हरियाणवी, भोजपुरी और बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने के बाद सपना ने हाल ही में एक पंजाबी फ़िल्म में आइटम सॉंग किया। इस समय सपना का यह आइटम सॉंग सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेट हर जगह जमकर वायरल हो रहा है। पंजाबी फ़िल्म ‘जग्गा जिउन्दा ए’ के गाने ‘बिल्लौरी अख’ पर सपना ने कमाल का डाँस किया है, जिसे लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में सपना कमाल की ख़ूबसूरत भी लग रही हैं। गाने में सपना ने काले रंग का लहंगा पहना हुआ है।

सपना का डाँस देखने के लिए नहीं करते दिन-रात की परवाह:

सभी लोगों को यह बात पता होगी कि सपना मशहूर हरियाणवी गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ से लेकर नागिन डाँस तक पर ठुमके लगा चुकी हैं। सपना के डाँस की वजह से ही तेरी आंख्या का यो काजल गाना इतना हिट हुआ कि आज इसे देश के कई हिस्सों में शादी-ब्याह के मौक़े पर सुना जा सकता है। आजकल तो लोग इस गाने को बजाने के लिए ख़ासतौर से फ़रमाइश भी कर रहे हैं। सपना कई म्यूज़िक वीडियो में भी दिख चुकी हैं। सपना के चाहने वाले इनका डाँस देखने के लिए बिना दिन-रात की परवाह किए कई-कई किलोमीटर पैदल ही चल पड़ते हैं।

छोड़ देंगी कई बॉलीवुड आइटम डांसरों को पीछे:

सपना आजकल काफ़ी फ़ीट भी नज़र आ रही हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद सपना ने अपना वज़न भी कम किया है। अब वो पहले से ज़्यादा स्लिम और ख़ूबसूरत भी लगती हैं। सपना ने अपने हर एक डाँस से लाखों लोगों का दिल जीता है। इस बार उन्होंने पंजाबी गाने पर डाँस करके लोगों को अपना दीवाना बनाया है। सपना के डाँस को देखकर यह कहा जा सकता है कि वो आने वाले समय की बेहतरीन आइटम डांसर हैं। वो दिन दूर नहीं जब सपना बॉलीवुड की कई बड़ी आइटम डांसरों को पीछे छोड़ देंगी।

वीडियो देखें:


 

यह भी पढ़ें :

 

 

 

Loading...

Loading...

- Advertisement -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More