THE ADDA | Hindi News - Breaking News, Viral Stories, Indian Political News In Hindi

2019 लोकसभा चुनाव में मुसलमानों की पहली पसंद होंगे पीएम मोदी: शाहनवाज़ हुसैन

भाजपा का डर दिखाकर लेती है मुसलमानों का वोट

0 5,692

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियाँ ज़ोरों पर शुरू हो चुकी है। देश की दोनों बड़ी पार्टियाँ भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे को शिकस्त देने के लिए अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर चुकी हैं। आए दिन दोनों ही पार्टियों के नेताओं के कोई ना कोई बयान सामने आते ही रहते हैं। हाल ही में भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ही मुसलमानों की पहली पसंद होंगे। शाहनवाज़ ने कहा कि, उन्होंने उस डर को दूर कर दिया है, जिसे कई पार्टियों ने उनके नाम का इस्तेमाल कर इस समुदाय के लोगों के मन में बिठा दिया था।

 

भाजपा का डर दिखाकर लेती है मुसलमानों का वोट:

shahnawaz-husain-says-modi-is-favourite-pm-candidate-of-muslims-for2019

उनके ऊपर मुसलमानों में ख़ासतौर से महिलाओं के बीच विश्वास बढ़ा है। पीएम मोदी की तारीफ़ करते हुए हुसैन ने कहा कि पीएम मोदी देश के सभी 132 करोड़ लोगों को सिर्फ़ भारतीय के रूप में देखते हैं। बता दें रविवार को एक विशेष भेंट में शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि 2014 में कुछ लोग नरेंद्र मोदी का नाम लेकर दूसरों को डराया करते थे। आज मुस्लिम समुदाय में बड़ी संख्या में लोग महसूस कर रहे हैं कि मोदी ने सभी भारतियों के साथ समान व्यवहार किया है। अन्य पार्टियाँ लोगों को भाजपा और मोदी का डर दिखाकर मुसलमानों के वोट लिया करती हैं।

 

मोदी और शाह के बयान पर है पूरा भरोसा:

लेकिन पिछले कुछ सालों में पीएम मोदी ने लोगों के उस डर को दूर किया है। अब वो लोग देख रहे हैं कि मोदी सत्ता में हैं, लेकिन इसमें कोई समस्या नहीं है। शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि मोदी ने मुसलमानों के ख़िलाफ़ एक भी वाक्य नहीं कहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि हमारी पार्टी में कुछ लोग भले ही बयानबाज़ी कर रहे हों, लेकिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी के दिए बयानों पर मुसलमानों को पूरा भरोसा है।

 

ईंधन की समस्या है वैश्विक:

shahnawaz-husain-says-modi-is-favourite-pm-candidate-of-muslims-for2019

शाहनवाज़ हुसैन ने आगे कहा कि, इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज किया गया है, क्योंकि अतीत में अन्याय किया गया था और अब न्याय बहाल हुआ है। उन्होंने कहा कि पहले इलाहाबाद का नाम प्रयागराज था, जिसे बदल दिया गया था। शाहनवाज़ हुसैन ने सवालिया लहजे में कहा कि, उस ग़लती को ठीक करने के लिए क्या यह ग़लत क़दम है? हुसैन ने यह भी दावा किया कि बढ़ती पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतें भाजपा की चुनावी सम्भावनाओं पर असर नहीं डालेंगी। लोग यह अच्छे से जानते हैं कि ईंधन की यह समस्या वैश्विक है।

 

मुसलमानों के पिछड़ेपन के लिए ज़िम्मेदार है कांग्रेस:

शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि मोदी सरकार 2019 में ज़्यादा बड़े जनादेश के साथ सत्ता में आएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस समय भारत की लगभग 130 करोड़ की आबादी में मुसलमान लगभग 14 प्रतिशत हैं। यह समुदाय उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, असम, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, केरल और जम्मू-कश्मीर में ज़्यादा संख्या में लोकसभा सीटों पर अहम भूमिका निभाते हैं। हुसैन ने देश के मुसलमानों में ग़रीबी और उनके पिछड़ेपन के लिए कांग्रेस को ज़िम्मेदार ठहराया। शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि कांग्रेस ने मुस्लिम समुदाय के साथ अन्याय किया है, जबकि नरेंद्र मोदी ने उन्हें न्याय दिया है।

 

 


 

Loading...

Loading...

- Advertisement -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More