THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

4 साल तक सबसे छुपाकर हनी सिंह ने रखी अपनी शादी, जानें कैसे शुरू हुई थी इनकी प्रेम कहानी

0 6,629

अपनी आवाज़ से सबको अपना दीवाना बनाने वाले हनी सिंह को आज किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है। देश का बच्चा-बच्चा हनी सिंह को जानता है और इनका दीवाना है। हनी सिंह काफ़ी समय से लाइम लाइट से दूर थे, लेकिन अब उन्होंने मखना गाने से पुनः वापसी की है। लोगों के बीच इनका गाना काफ़ी मशहूर हो रहा है। हनी सिंह पिछले काफ़ी समय से बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे, फ़िलहाल उनकी हालत ठीक है।

23 जनवरी को मनाई शादी की आठवीं सालगिरह:

हनी सिंह बॉलीवुड के उन चुनिंदा सिंगर्स में से एक है जिनके गानों के बिना शादी या फिर पार्टी अधूरी लगती है। हाल में ही हनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की। दरअसल, 23 जनवरी को उनकी शादी की आठवीं सालगिरह थी। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की जिसके साथ कैप्शन दिया Wish me n my wife “Happy Shaadi Day to us”। तस्वीरों में वह पगड़ी पहने दूल्हे के लिबास में नजर आ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी शालिनी दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पढ़ाई के दौरान दोनों के बीच बढ़ी नज़दीकियाँ:

हनी सिंह ने अपनी शुरूआती पढ़ाई पंजाब से की फिर वह फैमिली के साथ दिल्ली आ गए। दिल्ली आने के बाद हनी ने गुरु नानक पब्लिक स्कूल से आगे की पढ़ाई पूरी की। यहीं उनकी मुलाकात शालिनी से हुईं। इसके बाद म्यूजिक की डिग्री के लिए हनी लंदन चले गए लेकिन दोनों का रिलेशन बरकरार रहा।

4 साल तक सबसे छुपाकर रखी अपनी शादी:

लंदन से लौटने के बाद हनी और शालिनी ने 23 जनवरी, 2011 को गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली लेकिन हनी ने शुरुआत में अपनी शादी की बात छुपाकर रखी। सोशल मीडिया पर हनी और शालिनी की शादी की कई तस्वीरें वायरल भी हुई लेकिन उनका कहना था कि ये फोटोशूट की तस्वीरें हैं। शादी के 4 साल बाद सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ (2014) में उन्होंने शादी की बात कबूल की।

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More