THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

स्मृति ईरानी का बयान, PM मोदी के राजनीति से सन्यास लेते ही मैं भी कह दूँगी राजनीति को अलविदा

0 5,573

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बारे में किसी को बताने की ज़रूरत नहीं है। पहले मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली स्मृति अब राजनीति में भी पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में स्मृति ईरानी ने कुछ ऐसा कहा है, जिससे यह साफ़ होता है कि PM मोदी इनके लिए कितने मायने रखते हैं। स्मृति ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी। हालांकि, स्मृति ने कहा कि मोदी अभी कई बरस तक राजनीति में रहेंगे। उन्होंने ‘वर्ड्स काउंट महोत्सव’ में एक परिचर्चा के दौरान यह कहा। जब एक श्रोता ने उनसे पूछा कि वह कब ‘प्रधान सेवक बनेंगी। दरअसल, इस शब्द का इस्तेमाल मोदी खुद के लिए करते हैं।

दी थी अमेठी में राहुल गांधी को चुनौती:

केंद्रीय मंत्री ने इस पर जवाब दिया, “कभी नहीं। मैं राजनीति में बेहतरीन नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं और इस मामले में मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं।” उन्होंने कहा, जिस दिन ‘प्रधान सेवक’ नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति को अलविदा कह दूंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ईरानी को कांग्रेस पर धारदार हमले के लिए प्रवक्ता बनाया गया है, क्योंकि वह हाजिरजवाब और स्पष्ट वक्ता हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में ईरानी ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती दी थी।

दिया था इर्रानी ने करारा जवाब:

नेहरू-गांधी परिवार के सदस्यों पर आरोपों के संबंध में भाजपा की ओर से हमला करने में वह हमेशा मुखर रही हैं।विवादित राफेल विमान सौदे को लेकर सरकार पर कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर उन्होंने कई बार स्पष्ट तरीके से पार्टी का नजरिया पेश किया है। भाजपा ने पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बयान पर पलटवार करने के लिए ईरानी को उतारा था। चिदंबरम ने फ्रांस से राफेल विमान खरीद के सौदे से संबंधित एक अखबार की रपट को लेकर भाजपा पर हमला किया था। हाल ही में प्रधानमंत्री को फिलिप कोटलर प्रेसीडेंशियल अवार्ड से सम्मानित किए जाने पर राहुल गांधी द्वारा किए गए उपहास का ईरानी ने करारा जवाब दिया था।


Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More