THE ADDA | Hindi News - Breaking News, Viral Stories, Indian Political News In Hindi

स्त्री ने मचाई पर्दे पर धूम, 2 दिन में किया 17 करोड़ का बिजनेस

स्त्री ने दी यमला पगला दीवाना को कड़ी टक्कर

3,818

हॉरर कॉमेडी पर आधारित फिल्म स्त्री इन दिनों बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री ने ओपनिंग डे पर ही 6.8 करोड़ का बिजनेस किया. शनिवार को ही इस फिल्म की कमाई करीब 10 करोड़ तक पहुंच गयी थी. वहीं अब तक इस फिल्म ने करीब 17 करोड़ तक का बिजनेस किया है.

इस फिल्म का टोटल बजट करीब 20 करोड़ है. माना जा रहा है कि इस वीकेंड तक फिल्म अपनी लागत वसूल लेगी. पहले फिल्म के सिर्फ हिट होने संभावनाएं जताई जा रही थी. अब ये बताया जा रहा है कि फिल्म बॉल्कबस्टर भी हो सकती है. स्त्री एक लो बजट फिल्म है. इस फिल्म की सफलता चौंकाने वाली है.

 

stree
stree

 

हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्में बनाना मुश्किल काम है. ऑडियंस को एक ही साथ हँसाना और डराना मुमकिन नहीं है. इस से पहले 2017 में गोलमाल रिलीज हुई थी लेकिन ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई. वहीं 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया भी इसी जॉनर की फिल्म थी. भूल भुलैया फ़िल्मी परदे पर सुपर हिट साबित हुई. इस फिल्म ने भी दर्शकों को बहुत हंसाया और साथ ही साथ डराया भी.

 

स्त्री ने दी यमला पगला दीवाना को कड़ी टक्कर:

निर्देशक अमर कौशिक ने ये साबित कर दिया कि लो बजट फिल्म भी बिग हिट साबित हो सकती है. स्त्री, अच्छे निर्देशन, मजबूत स्क्रिप्ट और दमदार अभिनय का मिक्सचर है. स्त्री के साथ ही रिलीज हुई फिल्म यमला पगला दीवाना बड़ी स्टारकास्ट के होते हुए भी पर्दे पर वो कमाल नहीं कर पाई. स्त्री के अच्छे कलेक्शन और रिव्युस ने यमला पगला दीवाना को पीछे छोड़ दिया.

 

स्त्री की कहानी:

स्त्री की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है. ये कहानी बेंगलूर की घटना “नाले बा” से प्रेरित है. फिल्म की स्क्रिप्ट राज निदिमोरू कृष्णा डी. के. ने लिखी है. फिल्म की कहानी चंदेरी नाम की जगह से शुरू होती है. राजकुमार राव एक दर्जी (विकी) की भूमिका में नजर आते हैं. विकी को चंदेरी का मनीष मल्होत्रा कहा जाता है. फिल्म में विकी बिना नाप लिए कपड़े सीलने के लिए मशहूर होते हैं. विकी मानते हैं की जिंदगी सिर्फ सुई और धागा तक सीमित नहीं है. फिल्म में श्रद्धा कपूर एक भूत की भूमिका अदा कर रही है. श्रद्धा चंदेरी में साल में एक बार होने वाली पूजा के लिए आती है. 4 दिन चलने वाली इस पूजा के दौरान वो मर्दों का शिकार करती है.

 

stree
stree

राजकुमार राव का अभिनय कमाल का है. वो आपको कभी निराश नहीं करते हैं. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी का किरदार (रूद्र) आपको काफी एंटरटेन करता है. उनकी कॉमिक टाइमिंग बेहतरीन है. फिल्म में दो और किरदार है बिट्टू और जाना, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी, फिल्म में इन किरदारों को निभा रहे हैं. बिट्टू और जाना फिल्म के साइड किक हैं, और दोनों ने बहुत अच्छी एक्टिंग के साथ फिल्म को बेहतर बनाया है.

 


इसे भी पढ़ें:

 

 

 

 

 

 

Loading...

Loading...

- Advertisement -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More