THE ADDA
THE ADDA: Hindi News, Latest News, Breaking News in Hindi, Viral Stories, Indian Political News

सितंबर में रिलीज़ हो रही हैं बड़ी बजट की फिल्में, बॉलीवुड के लिए बेहद खास

फ़िल्में मचा सकती हैं बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल

4,041

बॉलीवुड के लिए सितंबर महीना बहुत खास रहने वाला है। इस महीने एक साथ 2 से 3 फिल्में रिलीज़ हो रही है। मनमर्जिंयां से लेकर सुई धागा तक बड़ी बजट की फिल्में इस महीने रिलीज़ हो रही है। आइए जानते है उन फिल्मों के बारें में जो, इस महीने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने के लिए तैयार हैं।

 

bollywood movies

 

ये फ़िल्में मचा सकती हैं बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल:

पलटन (7 सितंबर):

जेपी दत्‍ता द्वारा निर्देशित फिल्म पलटन की कहानी चीन के साथ हुई 1967 की लड़ाई पर आधारित हैं। पलटन में मुख्‍य भूम‍िका जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सिद्धांत कपूर, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, ईशा गुप्ता, सोनल चौहान और दीपिका कक्कड़ आदि निभा रहे हैं।

 

गली गुलियां (7 सिंतबर):

दीपेश जैन द्वारा निर्देशित और लिखी गई फिल्म में मनोज अपने अवरुद्ध मनोविज्ञान से जूझते एक पागल व्यक्ति की जिंदगी को जीते हुए नजर आए रहे हैं। फिल्म की कहानी पुरानी दिल्ली के आस-पास बुनी गई है।

 

लैला मजनू (7 सितंबर):

इम्त‍ियाज अली एक बार फिर रोमांस से भरपूर कहानी लेकर आ रहे हैं। यह फ‍िल्‍म लैला और मजनूं की अमर प्रेम कहानी को नए तरीके से द‍िखाएगी। इस फ‍िल्‍म में एक्‍टर अव‍िनाश त‍िवारी ने मजनूं का क‍िरदार न‍िभाया है, वहीं एक्ट्रेस तृप्‍त‍ि ड‍िमरी उनकी लैला बनी हैं। फिल्म का निर्देशन साजिद अली ने किया है।

 

लव सोनिया (14 सितंबर):

लव सोनिया फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग जैसे गंभीर मुद्दे पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी 17 साल की एक लड़की के बारे में है जो अपनी बहन को उन दरिंदों के चंगुल से छुड़ा कर लाने की ठान लेती है। फिल्म में रिचा चड्ढा, फ्रीडा पिंटो, अनुपम खेर, राजकुमार राव, मनोज वाजपेयी, आदिल हुसैन, साई तमहांकर और मृणाल ठाकुर है। फिल्म के निर्देशक तबरेज नूरानी हैं।

 

मनमर्जियां (14 सितंबर):

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म मनमर्जियां की कहानी लव ट्रायएंगल पर बेस्ड है। फ़िल्म में आपको तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन नज़र आएंगे। रोमांटिक ड्रामा से भरपूर फिल्म से अभिषेक बच्चन 2 वर्षों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

 

मंटो (21 सितंबर):

फिल्ममेकर नंदिता दास ने मंटो फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में मंटो के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी लेखक सआदत हसन मंटो के इर्द-गिर्द घूमती है। मंटो में ऋष‍ि कपूर, जावेद अख्‍तर भी नजर आए हैं।

 

बत्ती गुल मीटर चालू (21 सितंबर):

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद और श्रद्धा कपूर और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी और बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित है। इस फिल्म की निर्देशक नारायण सिंह हैं।

 

सुई धागा (28 सितंबर):

सुई धागा फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता के जरिए प्यार और सम्मान खोजने को लेकर है। फिल्म में वरुण और अनुष्का पति-पत्नी बने हैं। यशराज बैनर तले बनी ये फिल्म ग्रामीण पृष्ठभूमि से जुड़ी है।

 

पटाखा (28 सितंबर):

पटाखा फिल्म की कहानी राजस्थान के करौली के एक छोटे से गांव रौंसी की है, जहां दो सगी बहनें छुटकी और बड़की में हमेशा भारत और पाकिस्तान की तरह जंग चलती रहती है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, राधिका मदान और विजय राज मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘पटाखा’ को विशाल भारद्वाज डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।

 


इसे भी पढ़ें:

 

 

 

 

 

 

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More